Warning: Undefined array key "accepted_args" in /home/u409755849/domains/hdkhiriearn.in/public_html/wp-includes/class-wp-hook.php on line 441
जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान: जिओ ने Launch किया अपने नए बेस्ट रिचार्ज प्लान, जाने क्या है कितने में कितना मिलेगा - hdkhiriearn.in

जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान: जिओ ने Launch किया अपने नए बेस्ट रिचार्ज प्लान, जाने क्या है कितने में कितना मिलेगा

जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान: अगर आप रिलायंस जिओ का सिम इस्तेमाल करते है और एक सस्ता रिचार्ज प्लान तेज रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट डाटा भी आपको फ्री मिल जाए तो हमारे द्वारा दी जाने वाली जानकारी आपके बहुत कम आने वाली है जिसमें आपको रिलायंस जिओ द्वारा जारी जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान सस्ते प्लांस यहां उपलब्ध करवाएंगे। 

जिओ ने अपने यूजर्स के लिए जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान लॉन्च कर दिए गए हैं जिसमें यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार रिचार्ज करवा कर फ्री कॉलिंग डाटा सहित सभी सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

रिलायंस जिओ द्वारा वर्तमान में लॉन्च किए गए सभी जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान यहाँ उपलब्ध कराए गए हैं जो कुछ इस प्रकार हैं। 

Redmi Note 12 Pro 5G मात्र ₹15000 में ऑफर सीमित समय के लिए, यहां से करे ऑनलाइन ऑर्डर

जिओ का 209 रुपए का रिचार्ज प्लान 

रिलायंस जिओ के इस प्लान में आपको 1GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा इसके साथ में सभी नेटवर्कों पर 22 दिन तक का अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी और यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन फ्री में दिए जाएंगे इस प्लान की वैधता 22 दिन तक रखी गई है इसके साथ आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड की सुविधा भी आपको इस प्लान में देखने को मिलेगी।

जिओ का 249 का रिचार्ज प्लान 

जिओ के इस प्लान में यूजर्स को अपने 28 दिनों की वैधता मिलती है इस प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर पूरे 28 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकता है और 1GB डाटा प्रतिदिन यूजर्स को दिया जाएगा और साथ ही में 100 एसएमएस भी प्रतिदिन आपको मिलेंगे। 

राशन कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड: मात्र 5 मिनट में Direct डाउनलोड करें यहां से, अपना राशन कार्ड

जिओ का 299 रुपए का रिचार्ज प्लान 

जिओ के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों तक मिलेगी इस प्लान की वैधता 28 दिनों की रहेगी इसमें जिओ यूजर को रोजाना 1.5 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के मिलेंगे।

जिओ का 666 रुपए रिचार्ज प्लान 

जिओ के इस प्लान में यूजर्स को 70 दिनों की वैधता मिलती है और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी आपको इस प्लान में देखने को मिलेंगे।

जिओ रिचार्ज बेस्ट प्लान
जियो का 999 रुपए का रिचार्ज प्लान 

जिओ के इस प्लान में रिचार्ज करवाने पर 98 दिनों की वेद था मिलती है और यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकता है इस प्लान में यूजर्स को रोजाना सो एसएमएस फ्री में दिए जाते हैं और इसके अलावा 2 जीबी इंटरनेट डाटा प्रतिदिन फ्री मिलेगा।

Leave a Comment